Φ अपना विषय खोजे

Friday, March 30, 2012

ओ दिल तोड़ के हंसती हो मेरा

ओ दिल तोड़ के हंसती हो मेरा


हिंदी में


बिखरी-बिखरी जुल्फें तेरी पसीना माथे पर है,

सच तो ये है तुम गुस्से में और भी प्यारे लगते हो

चाहें तकना तारे गिरना, सादिक काम हमारा है,

आज मगर क्या बात है तुम भी जागे लगते हो


ओ दिल तोड़ के हंसती हो मेरा

वफाऐ मेरी याद करोगी-4

…कर याद वो जमाना मेरे प्यार का

चैन लूटना तू दिल का करार का

ओ जब दुनिया में मैं न रहा

तो किसे बरबाद करोगी-2

ओ दिल तोड़ के हंसती हो मेरा,

वफाऐ मेरी…

तेरा दिल कोई जब भी दुखायेगा

याद तुझको ये मेरा प्यार आयेगा,

तेरा दिल ओ दिल लेने वाले टूटे जब तार

तो रोके फरियाद करोगी

ओ दिल तोड़ के हंसती हो-2

शुर्किया आपकी नवाजिसी का,

गम की दौलत मुझे अदा कर दी

तूने हंस-हंस के इब्तदा की थी,

मैंने रो-रो के इन्तहां कर दी

मेंहदी प्यार वाली हाथों में लगाओगि घर मेरे बाद गैर का बसाओगी-2

ओ मुझे मरने से पहले ही यकीन था

ये काम मेरे बाद करोगी,

दिल तोड़ के …

जब 'ताहिर' की याद तुझे आयेगी

तेरी आँखों से ये नींद रुठ जायेगी,

जब ताहिर की......

ओ मोती अश्कों के-2 गिर जायेंगे

तो मुझे याद करोगी

ओ दिल तोड़ के हंसती हो मेरा ...

No comments:

Post a Comment