Φ अपना विषय खोजे

Thursday, October 11, 2012

▐ मोदी जी की कार्यशैली के सामने अंग्रेज़ नत मस्तक ▐ रिश्तों की बहाली को बेकरार है ब्रिटेन

▐ मोदी जी की कार्यशैली के सामने अंग्रेज़ नत मस्तक █▌║││█║▌│║█║▌© Official Jugal Eguru™

Φ अंग्रेज़ भी हुए नतमस्तक ▐ नरेन्द्र मोदी के साथ रिश्तों की बहाली को बेकरार है ब्रिटेन ▬ - भारत के इतिहास की पहली घटना -कोई एक राज्य का मुख्यमंत्री को प्रधान मंत्री जितनी प्रधानता मीले ▐ कई जूठ और षडयंत्र के तहत मोदी जी की राष्ट्रीय और आंतरराष्ट्रीय छवि खराब करने के लिए कॉंग्रेस और विरोधी देश द्रोहीयों ने कभी एक या दूसरे बहाने से ...कई मोहरो पे देश की लूटी संपत्ति लुटाकर कई तरह की गंदी राजनीति की गई , ▐ पर आज मोदी जी के नाम के साथ गुजरात राज्य वैश्विक मंदीके दौर मे भी जिस तरह आगे बढ़ा है ...पूरी दुनिया अपने दाँतो तले उंगलीय दबा गई है ! पहले अमरीकी मेगेजीन टाइम्स और आज ब्रिटन सिर्फ एक राज्य के लिए अपनी पोलीसियों मे बदलाव तक ला रहा है !▐ विरोधी और कोंग्रेसी अब क्या राजनैतिक लोबींग द्वारा हासिल होने का आरोप लगा शकेंगे क्या ?▐ गुजरात के विकास और तरक्की को केन्द्र में बैठी सरकार हमेशा दरकिनार करती रही है, लेकिन नरेन्द्र मोदी के विकास मॉडल की ब्रिटेन में जमकर वाहवाही हो रही है।
Φ यह वहीं ब्रिटिश सरकार है जिसने एक दशक तक नरेंद्र मोदी बहिष्कार करने के बाद अब नीतियों औऱ नियति में बदलाव करने के बाद ऐलान किया है कि वह गुजरात प्रांत के साथ रिश्तों को बहाल करना चाहती है।
Φ ब्रिटिश सरकार के इस पहल पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वागत करते हुए कहा कि चलो, ‘देर आए, दुरुस्त आए’। सोशल नेटर्वकिंग साइट टि्वटर पर दिए संदेश में नरेंद्र मोदी ने लिखा है, गुजरात की कीमत ब्रिटेन को तो समझ में आ गई, लेकिन पता नहीं भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समझेंगे या नहीं।
Φ मालूम हो, ब्रिटिश विदेश मंत्रालय ने भारत में अपने उच्चायुक्त जेम्स बेवेन से कहा है कि वह गुजरात का दौरा कर और मोदी एवं दूसरे प्रमुख लोगों से मुलाकात कर परस्पर हितों से जुड़े व्यापक मुद्दों पर चर्चा करें।
Φ ब्रिटेन के इस कदम पर मोदी ने ट्विटर पर कहा, भारतीय प्रवासियों, विशेष तौर पर दुनिया के सभी हिस्सों एवं लंदन में रहने वाले गुजरातियों की ओर से गौरवान्वित करने वाले और खुशी के संदेश मिल रहे हैं। आपका स्नेह के लिए धन्यवाद। उन्होंने आगे कहा, ‘‘देर आए दुरुस्त आए।.. गुजरात के साथ सक्रिय और मजबूत रिश्ते के लिए उठाए गए इस कदम का स्वागत करते हैं।
Φ इससे पहले, ब्रिटिश विदेश मंत्रालय में उपमंत्री ह्यूगो स्विरे ने एक बयान में कहा कि उच्चायुक्त के दौरा करने से परस्पर हितों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने और निकट सहयोग के लिए संभावनाओं को खंगालने में मदद मिलेगी। इसी क्रम में ब्रिटिश सरकार भारत के साथ द्विपक्षीय संबंधों में सुधार करने पर जोर देगी।
▐ आज तो सिर्फ अंग्रेज़[ब्रिटन] झुके है
कल देशके सामने सारी दुनिया झुकेगी
बनेगा हमारा इंडीया नंबर वन फिर से
और देशद्रोहियों की टोली हाथ मलेगी !!
एक तूफान उठेगा गुजरात की जमी से
सब राजनितज्ञ बन जाएँगे आदमी से
एक ही मसीहा जो शुरू कर चुका है जंग
फिर से बेरंग हिंदुस्तान मे भरेगा रंग
ना जाने कितने जाल और प्रपंच किए गए
सूरज पर धूल उड़ाके खुद ही अंध हुए गए
ना कोई बेटा-बेटी-दामाद ना परीवार है
मोदीजी को तो सिर्फ देशवासियों से प्यार है
अगर इस बार जो उनके साथ नहीं खड़े रहेंगे
बस इसी तरह गुलामी की गटर मे सड़ते रहेंगे !
जय हिन्द – जय गुजरात – जुगल ईगुरु – 11-10-12▐
[जीना है तो ठोक डाल- सिर्फ मोदी के नामपे वोट डाल]
मेरे जैसे एक और सर फिरे मोदी प्रेमी का ये गीत का वीडियो सुनिए ! दिल खुश हो जाएगा !
और किसी का बहुत कुछ जल जाएगा ! क्लिक करे - http://youtu.be/IghNNyvYNxs

█▌║││█║▌│║█║▌© Official Jugal Eguru™ ║││█ ADD FRIEND - GET BEST: VISIT TIMELINE -..|► सच्चाई-पारदर्शिता-देशप्रेम-विश्वास-क्रांतिकारी मौलिक पोस्ट और निर्भीक खबरे~True Hidden History║││█
हर सच्ची और मीडिया की छुपाई गई न्यूझ और हकीकत जानने के लिए www.facebook.com/jugal24x7 =
▐ MUST READ-Blog▐ jugal24x7.blogspot.in [ विस्फोट सत्य और सबूतो का ] v
Φ इस पेज की लाइक करना ना भूले : www.facebook.com/weneedtrueindians
Φ For IT & Technology Help & Guides - Get Knowledge Here http://eguru24x7.blogspot.in/
Φ For GAZALS - Kavita -BEST ONLY -Hindi -è Gujarati Collection Click here http://rebel4love.blogspot.in/

No comments:

Post a Comment