Φ अपना विषय खोजे

Monday, October 8, 2012

कॉंग्रेस का भावी पीएम 2014 राजकुमार निकला मानसिक बीमार !? Glossophobic? : विकिलिक्स !!


राहुल की असफलता और कमजोर नेतृत्व से पीछड़ने का पर्दाफाश हुआ विकिलिक्स के माध्यम से –
ये साइट भी मेरी तरह बिना सबूत कोई खुलासा नहीं करती

विकिलीक्स के एक खुलासे के मुताबिक कांग्रेस के अंदर के लोग मानते हैं कि राहुल गांधी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते और प्रियंका गांधी राहुल की तुलना में ज्यादा समझदार हैं।  मार्च 2005 में अमेरिकी राजनयिक रॉबर्ट ओ ब्लैुक की बातचीत राजनीतिक विश्लेषक सईद नकवी से हुई थी। नकवी ने कहा था कि वह राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी के दोस्त थे और गांधी परिवार के शुभचिंतक हैं। नकवी के मुताबिक कांग्रेस के भीतर की खबर रखने वाले और सोनिया गांधी के बेहद करीबी लोग यह मानते हैं कि कई वजहों से राहुल गांधी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। नकवी के मुताबिक राहुल गांधी को इमोशनल और साइकॉलजिकल नेचर की ‘ पर्सनैलिटी प्रॉब्लम्स ’ हैं, जिसकी वजह से वह प्रधानमंत्री के रूप में काम नहीं कर पाएंगे।
नकवी के मुताबिक कांग्रेस में उनके परिचितों ने उन्हें बताया कि अमेठीके एमपी के रूप में राहुल असफल रहे। कांग्रेस को उम्मीद थी कि राहुल गांधी यूपी में बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे लेकिन उन्होंने कुछ अच्छा करने की बजाय पार्टी को नुकसान ही पहुंचाया। कांग्रेसके लिए बेहतर होगाकि वह मायावतीकी पार्टी की जूनियर पार्टनर बन जाए
नकवीने यहभी कहा कि गांधी परिवारने हमेशा इस बातको प्राथमिकता दी कि प्रियंका गांधी राजनीतिमें आएं क्योंकि वह ज्यादा समझदार हैं। नकवीका यह भी कहना था कि गांधी परिवार में अब कोई भी ऐसा नहीं बचा जिसकी शख्सियत करिश्माई हो।इंदिरागांधी परिवारकी आखिरी प्रभावशाली नेताथीं और अगर उनकी हत्या नहीं हुई होती तो राजीव गांधी भी दोबारा नहीं चुने जाते
Φ क्या
होती है इमोशनल और सायकोलोजिकल पर्स्नालिटी प्रॉब्लेम्स? Glossophobic
सामाजिक भय सार्वजनिक अपमान या शर्मिंदगी के डर से रोगी पीड़ित रहता है. यह कई मानसिक विकारों के भय, जो सभी अत्यधिक, विशिष्ट, और लगातार और एक वस्तु, गतिविधि या स्थिति के डर द्वारा वर्गीकृत  है. सामाजिक भय के साथ लोगों के सामने खाने या बोलने से बचना चाहते है, इसी  तरहसे सार्वजनिक बाथरूम का उपयोग जैसे जनतामें ऐसे गतिविधियों कर से बचते है. अंत में, सामाजिक भय के साथ किसी को डर है कि लोगों को वे नहीं जानते कि उन्हें जज कर सकते हैं, जो चिंता उसे हर समय रहती है . सबसे अधिक, सामाजिक भय जल्दी किशोरावस्था और 25 साल की उम्र के बीच विकसित होता है । इसके लिए मेडिसिन भी सामाजिक या व्यावसायिक स्थितियों को संभालने के अधिक स्थायी उपचार से पहले कुछ प्रभाव रखती है पर यह कुछ समय ही राहत देती है.
मूजे सहानुभूति है ऐसे रोगियो से इसलिए मैंने ही इस पोस्ट मे इस बारे मे जानकारी और उपचार के लिंक दिये है जो कॉंग्रेस करवा शके!
कुछ और भी आरोपो और तथ्यो की लिंक जो बिकी हुई मीडिया कभी नहीं उठाती !! हो शकता है आज के दिन मे कई लिंक "नोट फाउन्ड - रीमुव" की एरर बताए
मित्रों राहुल गांधी कितना कामयाब व्यक्ति है यह तो पूरा भारत जानता है. चुनावी नौटंकी, सुकन्यादेवी पर बलात्कार, मुंबई पर आतंकवादी हमलों के बाद पार्टी में शामिल होना, हिंदू विरोधी टिप्पणिया और ना जाने क्या - क्या !! पर फिर भी भारत के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर इस नाम जोर शोर से लिया जाता है. क्या है राहुल गांधी का सच? पढ़िए विस्तार से:

  • 2) खुफ़िया कूटनीतिक दस्तावेज़ जारी करने वाली वेबसाइट विकीलीक्स के मुताबिक पिछले साल राहुल ने अमेरिकी राजदूत से बातचीत के दौरान कहा था कि भारत को मुस्लिम आतंकवादियों की तुलना में हिन्दू संगठनों से ज़्यादा ख़तरा है।
  • 3) राहुल गांधी इटली के नागरिक होने के कारण भारत के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते:
  • 4) मुंबई में बम धमाके के बाद कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने एक गैरजिम्‍मेदाराना हमला बयान देते हुए भारत की तुलना अफगानिस्तान से की। राहुल गांधी ने आगे कहा कि अफगानिस्तान और इराक में तो ऐसे हमले रोज हुआ करते हैं। ऐसी परिस्थितियों में भारत सरकार को दोष देना ठीक नहीं होगा।
  • 5) मुंबई पर 26-11-2008 कों हुए आतंकवादी हमले के तुरंत बाद राहुल गांधी पार्टी में शामिल हुए:
  • 6) 2001 में बोस्टन हवाईअड्डे पर स्मगलिंग करते वक्त गिरफ्तार:
  • 7) राहुल गांधी और उनके छह दोस्तों ने 3 दिसंबर 2006 की रात अमेठी के एक गेस्ट हाउस में 24 वर्षीय सुकन्या देवी के साथ बारी बारी से बलात्कार किया था. सुकन्या सहित उसके माता पिता को "गायब" कर दिया गया है.
  • 8) अमेठी में कोई भी विकास कार्य नहीं किया, जनता बेहाल
████ █▌║││█║▌│║█║▌© Official Jugal Eguru™ ║││█ ADD FRIEND - GET BEST: VISIT TIMELINE -..|► सच्चाई-पारदर्शिता-देशप्रेम -विश्वास-क्रांतिकारी मौलिक पोस्ट और निर्भीक खबरे~True Hidden History║││█ हर सच्ची और मीडिया की छुपाई गई न्यूझ और हकीकत जानने के लिए www.facebook.com/jugal24x7 = MUST LIKE to Support Me & Get Best Updates ▬ http://www.facebook.com/weneedtrueindians
For IT & Technology Help & Guides - Get Knowledge Here http://eguru24x7.blogspot.in/
For Hindi - Gujarati GAZALS - Kavita -BEST ONLY - Collection Click here http://rebel4love.blogspot.in/

No comments:

Post a Comment